पथरिया पीर में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग किया

पथरिया पीर में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग किया

पथरिया पीर में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग किया 

देहरादून। बीजेपी द्वारा आयोजित मलिन बस्ती संपर्क अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्रीदेव सुमन नगर मंडल में नैशविला रोड़ स्थित पथरिया पीर में मलिन बस्ती में जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान मंत्री गणेश जोशी ने मलिन बस्ती में जन संपर्क कर बस्ती वासियों को घर का मालिकाना हक के फार्म भी प्रदान किया। उन्होंने कहा हम दो बार अध्यादेश लाए और अब बस्तियों को मालिकाना हक दिया जा रहा है। हमने बस्तियों को टूटने से बचाया है।

उन्होंने कहा बस्तियों को बचाने की आवश्यकता है। मंत्री ने कहा आज भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य सरकार लगातार जनहित में कार्य कर रही है जिसके कारण गरीब उत्थान व कल्याण का संकल्प सिद्ध हो रहा है, गरीबों, दलितों व वंचितों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ना वर्तमान सरकार की प्राथमिकता है।

इस पर पर मंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत झाड़ू लगाकर स्वच्छता में श्रमदान दिया। मंत्री ने महात्मा गांधी के विचारों से प्रेरणा लेते हुए समस्त नागरिकों से आग्रह किया है कि सभी लोग ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के अन्तर्गत श्रमदान करें।

उन्होंने कहास्वच्छता के प्रति हाल के वर्षों में पूरे देश में जागरूकता बढ़ी है और आज यह एक जन आंदोलन का स्वरूप बन गया है। इस दौरान मंत्री ने बस्ती वासियों को केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बताया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, संयोजक ओम प्रकाश, प्रधान किशोरी लाल, पार्षद सतेंद्र नाथ, कमली भट्ट, बबीता सहोत्रा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *