वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन जनकल्याण और बुजुर्गों के हित में सदैव कार्यरत : अग्रवाल

वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन जनकल्याण और बुजुर्गों के हित में सदैव कार्यरत : अग्रवाल

ऋषिकेश। वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन ने 27वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करते हुए नगर के गणमान्यों को सम्मानित किया। साथ ही संगठन को स्थापना दिवस पर बधाई भी दी।

बुधवार को दून रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ कर डॉ अग्रवाल ने स्व. परमात्मा रामजादा की पुत्री साधना गुप्ता, स्व. एससी जैन के पुत्र शैलेन्द्र जैन, स्व. सीएस शर्मा के पुत्र अजय शर्मा, स्व. कमल नारायण मिश्र के पुत्र ललित मोहन मिश्र, मेधावी कुशाग्र सैन, मेधावी हरीश बिजल्वाण, मेधावी अनाहिता दुबे, यूपीएससी की 38वी रैंक प्राप्तकर्ता नीति अग्रवाल, कृष्ण अवतार, मदन प्रियंका कोहली, नूतन अग्रवाल को सम्मानित किया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि घरों में बुजुर्गों के रहने से रौनक रहती है। उनके रहने से घर में बरकत होती है और परिवार का सदस्य उनके अनुभव से सीख लेता है। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन जनकल्याण और बुजुर्गों के हित के लिए सदैव कार्यरत रहता है। उन्होंने संगठन को शुभकामनाएं देते हुए इसी तरह आगे भी कार्य करने को प्रेरित किया।

इस अवसर पर निदेशक संस्कृत शिक्षा एकेडमी शिव प्रसाद खाली, डॉ मीनाक्षी धर, संगठन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार जैन, उपाध्यक्ष अशोक रस्तोगी, कोषाध्यक्ष प्रदीप जैन, सचिव नरेश गर्ग, पूर्व पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा, कृष्ण कुमार सिंघल, महेंद्र सिंह, ललित मोहन मिश्रा, एसपी अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

admin